विधायक ममता देवी की सजा को झारखंड हाई कोर्ट में चुनौती देने की तैयारी, परिवार ने लगाया गवाहों को धमकाने का आरोप

News Aroma Media

हजारीबाग: गोला गोलीकांड में विधायक ममता देवी (MLA Mamta Devi) समेत 13 दोषियों को 5-5 साल की सजा मंगलवार को हजारीबाग MP-MLA कोर्ट ने सुनायी है।

इस फैसले को झारखंड हाई कोर्ट (Jharkhand High Court) में चुनौती दी जाएगी। यह जानकारी हजारीबाग जिला कांग्रेस कार्यालय में कार्यकारी अध्यक्ष शहजादा अनवर ने पत्रकारों को दी है।

ममता देवी को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया

कांग्रेस नेता शाहजादा अनवर ने आरोप लगाया कि विधायक ममता देवी को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया है। वे न्यायालय के निर्णय पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

वहीं, मामले को हाई कोर्ट में ले जायेंगे। उन्होंने कहा कि न्यायालय के फैसले से ममता देवी समर्थक सहित कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से सहमत सभी लोगों को निराशा हुई है।

रामगढ़ विधानसभा (Ramgarh Assembly) क्षेत्र की जनता समय आने पर इसका माकूल जवाब देगी। एक साधारण परिवार की घरेलू का महिला को साजिश के तहत हत्या का प्रयास और अन्य धाराओं में विरोधियों ने फंसाया है।

पति ने कहा- ममता देवी के जेल जाने से हमारा परिवार घबराने वाला नहीं

विधायक ममता देवी के पति बजरंग महतो ने पत्रकार सम्मेलन में कहा कि मेरा परिवार रामगढ़ विधानसभा की जनता के हित में आंदोलनकारी परिवार है।

उन्होंने गिरिडीह के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के बॉडीगार्ड (Bodyguard) द्वारा गवाहों को धमकाने का आरोप लगाया है। इस मामले में सांसद के बॉडीगार्ड को निलंबित भी किया गया है।

बजरंग बहतो ने कहा कि ममता देवी के जेल जाने से हमारा परिवार घबराने वाला नहीं है। मेरा तीन माह का बेटा भी हमलोगों को हिम्मत दिलायेगा।