बोकारो में छात्रा को मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजने वाला प्रोफेसर भेजा गया जेल

News Alert

बोकारो: जिले में शिक्षक (Teacher) ने अपनी गरिमा को तार-तार करने वाली हरकत करके गुरु और शिष्य (Teacher and Student) के रिश्ते को कलंकित कर दिया है।

प्रोफेसर (Professor) ने माराफारी थाना क्षेत्र निवासी एक 24 साल की छात्रा को अश्लील वीडियो (Obscene video) भेजने का घिनौना अपराध किया है। इस घटना के बाद प्रोफेसर उदय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया।

प्रोफेसर ने कहा किसी ने फंसाने के उद्देश्य से ऐसा किया है

अदालत के आदेश पर प्रोफेसर को पुलिस ने न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में मंडल कारा चास भेज दिया।

सेक्टर 12 थाना इंचार्ज प्रभाकर मुंडा ने बताया कि छात्रा ने पुलिस को बताया कि रणविजय स्मारक महाविद्यालय के प्रोफेसर उदय सिंह कक्षा में उससे छेड़खानी (Molest) करते थे। वह इसे नजरअंदाज कर देती थी ।

उसे इस बात का भी भय लगता था कि प्रोफेसर उसे फेल करवा देगा। उसके मोबाइल पर प्रोफेसर के मोबाइल से अश्लील वीडियो (Porn Videos) आ गया तो वह अपने स्वजनों को इसकी जानकारी दी।

प्रोफेसर से इसके बाद स्वजन पूछने गए तो वह बदसलूकी (Misbehaving) करने लगे। थाना इंचार्ज ने बताया कि प्रोफेसर से पूछा गया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया तो जवाब था कि यह कैसे हो गया इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं है ।

उनके मोबाइल को लेकर किसी ने फंसाने के उद्देश्य से ऐसा कर दिया। इस घटना के बाद शिक्षकों (Teachers) को भी शर्मिंदा किया है।