विष्णु अग्रवाल ED के पांच दिनों की रिमांड पर

उनसे पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं, दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद अदालत ने विष्णु अग्रवाल को पांच दिनों के लिए ED रिमांड की मंजूरी दे दी

News Aroma Media

रांची: बरियातू रोड स्थित चेशायर होम रोड स्थित एक एकड़ की जमीन खरीद मामले (Land Purchase Case) में गिरफ्तारी के बाद जेल भेजे गए व्यवसायी विष्णु अग्रवाल (Vishnu Agarwal) से ED पांच दिनों तक पूछताछ करेगी। ED के विशेष न्यायाधीश दिनेश राय की कोर्ट ने विष्णु अग्रवाल से पूछताछ के लिए पांच दिनों की रिमांड दी है।

ED  के रिमांड मांगे जाने का विष्णु अग्रवाल के अधिवक्ता ने विरोध किया लेकिन ED की ओर से मौजूद विशेष लोक अभियोजक रमित सतेंद्र ने अदालत को बताया कि जमीन घोटाले से जिन लोगों को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है, उनमें विष्णु अग्रवाल भी शामिल हैं।

विष्णु अग्रवाल से ED ने पूछताछ के लिए सात दिनों की रिमांड की मांग की

उनसे पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं। दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद अदालत ने विष्णु अग्रवाल को पांच दिनों के लिए ED रिमांड की मंजूरी दे दी।

इससे पूर्व मंगलवार को विष्णु अग्रवाल से ED ने पूछताछ के लिए सात दिनों की रिमांड की मांग की थी। विष्णु अग्रवाल पर चेशायर होम रोड की एक एकड़ की जमीन (An acre of Cheshire home road) गलत ढंग से खरीदने का आरोप है।