रोहित शर्मा को कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहिए: सुनील गावस्कर

गावस्कर ने कहा, "वह बस थोड़ा सा चिंतित दिख रहा है, हो सकता है कि इस स्तर पर वह WTC Final के बारे में सोच रहा हो, मुझे नहीं पता

News Aroma Media

नई दिल्ली: दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहिए।

पांच बार की खिताबधारी Mumbai Indians गत चैंपियन गुजरात टाइटंस से 55 रन से हार गई और एक बार फिर रोहित दबाव में प्रदर्शन करने में नाकाम रहे।

बल्लेबाजी क्रम में कुछ बदलाव देखना चाहूंगा : गावस्कर

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) का फाइनल नजदीक आने के साथ ही रोहित अपनी फॉर्म हासिल करने के लिए बेताब होंगे और गावस्कर को लगता है कि ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका ब्रेक लेना होगा।

गावस्कर ने Star Sports से बातचीत में कहा, “मैं मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की बल्लेबाजी क्रम में कुछ बदलाव देखना चाहूंगा। ईमानदारी से, मैं यह भी कहूंगा कि रोहित को भी कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहिए और खुद को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (World Test Championship Final) के लिए फिट रखना चाहिए। इसके बाद वह कुछ मैचों के लिए फिर से वापस आ सकते हैं, लेकिन अभी उन्हें खुद को आराम देना चाहिए।”

डेथ ओवरों में उनकी गेंदबाजी चिंता का एक प्रमुख कारण रही

गावस्कर ने कहा, “वह बस थोड़ा सा चिंतित दिख रहा है। हो सकता है कि इस स्तर पर वह WTC Final के बारे में सोच रहा हो, मुझे नहीं पता। लेकिन मुझे विश्वास है कि इस स्तर पर उसे थोड़ा ब्रेक की जरूरत है, और इसके बाद तीन या चार मैचों के लिए वापसी करे ताकि वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) फाइनल के लिए लय में हो।”

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने IPL 2023 में एक अस्थिर शुरुआत की है और उन्हें अभी तक चार मैचों में हार मिली है। डेथ ओवरों में उनकी गेंदबाजी चिंता का एक प्रमुख कारण रही है। इस बिंदु पर, मुंबई के लिए IPL Playoff में अपनी जगह पक्की करने के लिए एक विशेष प्रयास करना होगा।

गावस्कर ने कहा…

गावस्कर ने कहा, “अगर वे IPL Playoff में जगह बनाते हैं तो यह एक चमत्कार होगा, जिस तरह से वे इस समय हैं, हां, वे चौथे स्थान पर पहुंच सकते हैं, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में कुछ असाधारण क्रिकेट (Extraordinary Cricket) खेलनी होगी।”

मुंबई की टीम रविवार को IPL के अपने अगले मुकाबले में वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में Rajasthan Royals का सामना करेगी।