भागलपुर में कपड़ा व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

गुरुवार को पुलिस अधीक्षक अमित रंजन ने बताया कि कपड़ा व्यवसायी के दुकान पर बीते बुधवार को दिन के 12:40 बजे दो बाइक से 4 अपराधकर्मी आए और दुकान में घुस गए

News Aroma Media

भागलपुर: जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मीरजानहाट रोड स्थित मोहद्दीनगर में कपड़ा व्यवसायी बबलू साह उर्फ पंकज कुमार साह से रंगदारी (Extortion) मांगने वाले तीन अपराधियों (Criminals) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गुरुवार को पुलिस अधीक्षक अमित रंजन (Amit Ranjan) ने बताया कि कपड़ा व्यवसायी के दुकान पर बीते बुधवार को दिन के 12:40 बजे दो बाइक से 4 अपराधकर्मी आए और दुकान में घुस गए।

अपराधी को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया

अपराधियों ने हथियार (Weapon) के बल पर गल्ले में रखा 6 हजार रुपये ले लिया। उसके बाद शाम तक दो लाख रुपये पहुंचाने की भी बात कही। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दिया।

तीनों अपराधी में एक अपराधी को कपड़ा व्यवसायी (Textile Merchant) ने पहचान लिया। जिसका नाम राकेश चौधरी था। वह शकरुल्लाहचक का रहने वाले गणेश चौधरी का पुत्र है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीन अपराधी को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। चौथे अपराधी की तलाश में पुलिस लगी हुई है।

अपराधियों को सुल्तानगंज से गिरफ्तार किया गया

उल्लेखनीय है कि लूटे हुए रुपये अभी भी बरामद नहीं हुए हैं। गिरफ्तार अपराधियों में राकेश चौधरी, कृष्णा मोदी और सौरभ कुमार शामिल हैं। इस दौरान पुलिस ने देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और घटना में प्रयुक्त हुए दो मोटरसाइकिल (Motorcycle) भी बरामद किए हैं।

गुप्त सूचना के आधार पर तीनों अपराधियों को सुल्तानगंज से गिरफ्तार किया गया है। इस संदर्भ में सुलतानगंज थाना में प्राथमिकी भी दर्ज की गई है। तीनों अपराधियों का अपराधिक इतिहास भी रहा है। इसके पूर्व हत्या, लूट एवं विस्फोटक पदार्थ (Booty and Explosives) जैसे केस में सजा भी काट चुके हैं।