क्राइमझारखंड

गुमला में छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांगे 10 लाख रुपए

इस सिलसिले में सेन्हा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, युवती की मां ने आवेदन के माध्यम से बताया कि मेरी पुत्री नौवीं कक्षा की छात्र है

गुमला: सेन्हा थाना क्षेत्र (Senha Police Station Area) के बदला पंचायत में छात्रा की अश्लील वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है।

इसे लेकर छात्रा की मां ने सेन्हा थाना में मामले को लेकर आवेदन दिया है। आवेदन में बताया गया कि 8807158975 मोबाइल नंबर से फोन कर अश्लील फोटो वायरल (Photo Viral) करने की धमकी, गली गलौज व ब्लैकमेल किया जा रहा है।

इस सिलसिले में सेन्हा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। युवती की मां ने आवेदन के माध्यम से बताया कि मेरी पुत्री नौवीं कक्षा की छात्र है।

इसके बारे में अज्ञात लड़के ने मोबाइल नं. 8807158975 से मेरे मोबाइल नं. पर मध्य रात्रि में फोन किया और फोन (Phone) काट दिया।

पूरा परिवार काफी चिंतित

दूसरे दिन सुबह वाट्सएप (whatsapp) में मेरी पुत्री की अश्लील फोटो भेज 10 लाख रुपए की मांग की और गली गलौज करते हुए कहा कि पुलिस का सहारा लेने पर तुम्हारी बेटी को किडनैप कर उसी से पैसा वसूलूंगा।

अश्लील फोटो में चेहरा तो महिला की बेटी का है, लेकिन शरीर का शेष भाग किसी दूसरे का दिखाई देता है। कहा चालाकी करने पर तुम्हारी बेटी को बदनाम भी कर दूंगा।

मामले की जानकारी के बाद से पूरा परिवार काफी चिंतित है। उन्होंने थाना से न्याय की गुहार लगाते हुए प्रशासन से मदद मांगी है।

युवती की मां के आवेदन को संज्ञान में लेते हुए थाना प्रभारी ऋषिकांत ने कांड संख्या 59/22 दर्ज कर 504,506,354 ए व 385 आईपीसी पॉक्सो एक्ट (IPC POCSO Act) 67 बीआईटी एक्ट के तहत अज्ञात मोबाइल नं. 8807158975 के धारक के विरुद्ध पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker