मनोरंजन

Pregnancy की घोषणा के बाद आलिया ने बदली इंस्टाग्राम Profile Pic

तब से आलिया ने उस तस्वीर को अपनी प्रोफाइल पिक्च र के रूप में रखा है। इससे पहले, आलिया की मां सोनी राजदान ने आलिया और रणबीर के अपने बच्चे के आने की घोषणा पर खुशी जाहिर की थी

मुंबई: हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के बाद, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी इंस्टाग्राम डिस्प्ले तस्वीर को भी बदल दिया, जहां वह अपने पति रणबीर कपूर को गले लगाते हुए देखी जा सकती हैं।

संयोग से, नई तस्वीर को पहले आलिया की सास और रणबीर की मां नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर साझा किया था।

उसने तस्वीर को कैप्शन दिया था, भगवान भला करे। आलिया ने नीतू (Neetu) की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा था, मेरी पसंदीदा तस्वीर जिसके बाद हार्ट इमोजीस हैं।

रणबीर ने इंडिया टुडे से कहा बहुत खुश हैं

तब से आलिया ने उस तस्वीर को अपनी प्रोफाइल पिक्चर (profile picture) के रूप में रखा है। इससे पहले, आलिया की मां सोनी राजदान ने आलिया और रणबीर के अपने बच्चे के आने की घोषणा पर खुशी जाहिर की थी।

उसने इंडिया टुडे (India Today) से कहा, हम बस बहुत खुश हैं और खुशी के साथ चांद पर हैं। जीवन में इससे ज्यादा गहरा, अधिक आनंदमय और महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है।

जीवन में एक बच्चा (BABY) होने और एक और मासूम को इस दुनिया में लाने से ज्यादा गहरा, अधिक आनंदमय और महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker