भारत

भाजपा सरकार के लिए ‘बेटी बचाओ’ सिर्फ ढोंग: राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जंतर-मंतर पर प्रदर्शन (Demonstration at Jantar Mantar) कर रहे खिलाड़ियों पर हुए कथित दुर्व्यवहार पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि देश के खिलाड़ियों के साथ ऐसा बर्ताव शर्मनाक है। ‘बेटी बचाओ’ बस ढोंग है!

राहुल गांधी ने गुरुवार को Tweet कर कहा कि देश के खिलाड़ियों (Players) के साथ ऐसा बर्ताव शर्मनाक है। ‘बेटी बचाओ’ बस ढोंग है! असल में भारतीय जनता पार्टी भारत की बेटियों पर अत्याचार करने से कभी पीछे नहीं हटी है।

खिलाडियों और पुलिस के बीच कथित झगड़े का मामला सामने आया

उल्लेखनीय है कि कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) पर कुछ महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। ऐसे में सिंह को सभी पदों से हटाने के लिए खिलाड़ी बीते कुछ दिनों से जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

बीती रात धरने पर बैठे खिलाडियों और पुलिस के बीच कथित झगड़े का मामला सामने आया। खिलाड़ियों का आरोप है कि पुलिस ने उनपर लाठियां चलाईं, जिससे कुछ लोगों को चोटें आई हैं।

सोमनाथ भारती  को हिरासत में लिया गया

हालांकि DCP प्रणव तयाल (DCP Pranav Tayal) का कहना है कि जंतर-मंतर पर पहलवानों के धरने के दौरान आप नेता सोमनाथ भारती बिना इजाजत के फोल्डिंग बेड लेकर धरनास्थल पर आए।

जब पुलिस ने इसके लिए मना किया तो पहलवान आक्रामक हो गए और ट्रक से बेड निकालने की कोशिश की। इसके बाद एक मामूली विवाद हुआ और दो अन्य लोगों के साथ सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) को हिरासत में लिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker