झारखंड

कर्नाटक में कांग्रेस की बंपर जीत से झारखंड प्रदेश मुख्यालय में जश्न, बजरंगबली के वेश में कार्यकर्ताओं ने खूब किया डांस

रांची: शनिवार को सुबह 8:00 बजे से कर्नाटक विधानसभा (Karnataka Legislative Assembly) के लिए हुए चुनाव की काउंटिंग (Election Counting) शुरू हो गई थी।

शुरू से ही कांग्रेस की बढ़त दिखने लगी। तमाम उतार-चढ़ाव के बाद शाम तक लगभग कांग्रेस 136 सीटों पर आगे चल रही है।

वह मजबूत पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। इस खुशी में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यालय (State Office) में जश्न का माहौल दिखा। एक दूसरे को मिठाई खिलाकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार किया।

कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी भी की। अधिकतर कार्यकर्ताओं ने बजरंगबली का मुखौटा पहन और हाथ में गदा लेकर डांस किया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने भी किया डांस

वहां की तस्वीरें बता रही हैं कि ढोल-नगाड़ों के ताल पर कार्यकर्ताओं ने Dance किया। डांस करने में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर और विधायक दल के नेता आलमगीर आलम भी पीछे नहीं रहे।

महिला कार्यकर्ताओं ने भी जमकर जश्न मनाया। पूर्व मेयर रमा खलखो व सुंदरी तिर्की (Former Mayor Rama Khalkho and Sundari Tirkey) समेत बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता भी जश्न में शामिल हुईं।

कर्नाटक में कांग्रेस की बंपर जीत से झारखंड प्रदेश मुख्यालय में जश्न, बजरंगबली के वेश में कार्यकर्ताओं ने खूब किया डांस-Celebration of Congress's bumper victory in Karnataka at Jharkhand state headquarters, workers dressed as Bajrangbali danced a lot

आने वाले चुनाव के लिए सुखद संदेश : राजेश ठाकुर

मौके पर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर (Rajesh Thakur) ने कहा कि भाजपा के बड़बोलेपन के कारण भाजपा का हाल आने वाले दिनों में और बुरा होने वाला है।

यह परिणाम आनेवाले चुनाव के लिए सुखद संदेश है। राज्यों में जो चुनाव होने वाले हैं, वहां भी कांग्रेस अपना परचम लहराएगी। यह कर्नाटक की जनता की जीत है।

 

आलमगीर आलम बोले, BJP के हर हथकंडे को जनता ने किया तार-तार एक

पार्टी विधायक दल के नेता आलमगीर आलम (Alamgir Alam) ने कहा कि भाजपा के हर हथकंडे को कर्नाटक के लोगों ने तार-तार कर दिया है।

भाजपा के लोग जिस तरह से जाति-धर्म (Ethnicity) के नाम पर लोगों को गुमराह करने की साजिश रचते रहे, वो सारा कुछ धरा रह गया। जनता अब इनके छलावे में नहीं आने वाली।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker