खेल

ऋषभ पंत पर जडेजा ने ऐसा दिया जवाब, हंसी नहीं रोक पाए पत्रकार

नई दिल्ली: पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप मैच (Asia Cup Matches) में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम से बाहर रखे जाने के सवाल पर भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने ऐसा जवाब दिया, जिसने हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला दी।

दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ भारत के Asia Cup के शुरुआती मैच में स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को Team से बाहर रखा गया था। इस मुकाबले में Indian Team  ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी।

जडेजा ने मंगलवार को हांगकांग के खिलाफ भारत के दूसरे एशिया कप मैच (Asia Cup Matches) से पहले एक Press Conference में भाग लिया, जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या पंत को टीम संयोजन के कारण बाहर रखा गया था या यदि कोई चोट लगी थी। इस पर, जडेजा के जवाब ने हर किसी को मुस्काराने पर मजबूर कर दिया।

जडेजा ने कहा,”मैं यह बिल्कुल नहीं जानता, यह मेरी किताब से बाहर का प्रश्न है।”

Pakistan के खिलाप मैच की बात करें तो इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 147 रनों पर सिमट गई। पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद रिजवान ने 43 और इफ्तिखार खान ने 28 रन बनाए। भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 4, हार्दिक पांड्या ने तीन,अर्शदीप सिंह ने दो और आवेश खान ने 1 विकेट लिया।

जवाब में भारत ने 19.4 ओवर में पांच विकेट पर 148 रन बनाकर Match Win लिया। भारत की तरफ से विराट कोहली और रवींद्र जडे़ा ने 35-35 रन बनाए व हार्दिक पांड्या ने भी नाबाद 33 रनों की शानदार पारी खेली। पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद नवाज ने 3 और नसीम शाह ने 2 विकेट लिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker