झारखंड

महंगाई और बेरोजगारी ने लोगों के मुंह से निवाला छीना: बंधु तिर्की

खूंटी: देश के युवाओं और आम लोगों को बेरोजगारी व महंगाई खत्म करने का सुनहरा सपना दिखाकर सत्ता प्राप्त करने वाले मोदी सरकार (Modi government) की गलत आर्थिक नीतियों के कारण एक और जहां करोड़ों युवा बेरोजगारी का दंश झेलने को मजबूर हो रहे हैं, वहीं आसमान छूती महंगाई ने लोगों के मुंह का निवाला छीन लिया है।

लच्छेदार भाषणों से जनता को भ्रमित कर सत्ता हासिल किया BJP

ये बातें झारखंड प्रदेश कांग्रेस (Jharkhand Pradesh Congress) के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व MLA तथा खूंटी जिला के संगठन प्रभारी बंधु तिर्की ने बुधवार को खूंटी परिसदन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि अपने लच्छेदार भाषणों से जनता को भ्रमित कर सत्ता हासिल करने वाली Modi सरकार का कार्यकाल आठ वर्ष से अधिक हो गया है। इसके बावजूद अब तक सरकार बढ़ती महंगाई पर कोई नियंत्रण नहीं कर सकी है।

 

बंधु तिर्की ने कहा कि यह सरकार Petrol, Diesel, CNG, रसोई गैस से लेकर अन्य जरूरी वस्तुओं पर Tax में बेतहाशा वृद्धि कर आम जनता के कंधों पर Tax का भारी बोझ डाल दिया है।

उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ अपना खजाना भरने में लगी है। प्रतिवर्ष 2 Crore लोगों को रोजगार देने का वादा कर सत्ता हासिल करने वाले मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण आज 14 करोड़ युवा बेरोजगार हो गए हैं।

विधानसभा क्षेत्रों में महंगाई पर चौपाल कार्यक्रम आयोजित

उन्होंने कहा कि इसे लेकर 17 से 23 अगस्त तक प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में महंगाई पर चौपाल चर्चा कार्यक्रम आयोजित कर आम लोगों को Central Government की गलत नीतियों से अवगत कराते हुए उन्हें अपने हक के लिए जागरूक किया जाएगा।

Press Conference में Congress जिलाध्यक्ष रामकृष्ण चौधरी, जिला महासचिव पीटर मुंडू, आदिवासी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विल्सन टोपनो, युवा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव वेद प्रकाश मिश्रा आदि कांग्रेस नेता उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker