झारखंड

ED की छापेमारी में प्रेम प्रकाश के घर से मिले दो AK-47

रांची: प्रेम प्रकाश उर्फ PP के 17 ठिकानों पर ED बुधवार सुबह से छापामारी कर रही है।

रांची के अलावा बिहार, दिल्ली, तमिलनाडू सहित अन्य राज्यों में भी छापामारी चल रही है। प्रेम प्रकाश के घर से ED को दो एके 47 राइफल (Rifle) भी मिले हैं। यह हथियार झारखंड पुलिस (Weapons Jharkhand Police) के दो अंग रक्षकों का बताया जा रहा है।

प्रेम प्रकाश के दफ्तर में छापेमारी

कहा जा रहा है कि अंगरक्षक यहां पर हथियार रख कर अपने घर फ्रेश होने के लिए गए थे। वहीं, Ranchi के अरगोड़ा चौक के समीप वसुंधरा अपार्टमेंट (Vasundhara Apartment) के 8th तल्ले पर भी ED की टीम पहुंची है।

यहां प्रेम प्रकाश के दफ्तर में छापेमारी की जा रही है। इसके अतिरिक्त ओल्ड एजी कॉलोनी स्थित हॉली एंजल स्कूल भी ED की रडार में है।

छापेमारी के दौरान CRPF जवानों की तैनाती की गयी है। CM Soren के सीए जे जयपुरियार (Ca J Jaipuriar) के घर पर भी ED छापेमारी कर रही है।

ED ने प्रेम प्रकाश से कई दिनों तक पूछताछ की

इससे पहले ED ने बीते 25 मई को प्रेम प्रकाश के हरमू स्थित ऑफिस और वसुंधरा अपार्टमेंट (Office-Vasundhara Apartment) में छापेमारी की थी।

छापेमारी के क्रम में प्रेम प्रकाश के वसुंधरा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर – 802 में ED अधिकारियों को काफी कीमती सामान का पता लगा था।

अधिकारियों को पूछताछ (Inquiry) के क्रम में बड़ी रकम के लेन-देन की जानकारी भी मिली थी। इसके बाद ED ने प्रेम प्रकाश से कई दिनों तक पूछताछ की थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker