झारखंड

बोकारो जिला क्रिकेट संघ : देवघर को हराकर जमशेदपुर बना चैंपियन

50 ओवर में सात विकेट खोकर 197 रनों का स्कोर बनाया

बोकारो: बोकारो (Bokaro) जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में बुधवार को JSCA अंतर जिला अंडर-19 एलिट ग्रुप क्रिकेट का फाइनल मैच खेला गया।

सेक्टर चार स्थित BSL क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में जमशेदपुर (Jamshedpur) की टीम ने देवघर (Deoghar) की टीम को छह विकेट से पराजित कर खिताब पर कब्जा जमाया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए देवघर (Deoghar) की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट खोकर 197 रनों का स्कोर बनाया।

टीम की ओर से अभय सिंह ने नाबाद 52 एवं विक्रम सिंह ने नाबाद 45 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी में जमशेदपुर (Jamshedpur) की ओर से रिशु सिंह चौहान ने 43 रन देकर चार विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी जमशेदपुर की टीम ने जीत के लिए जरूरी 198 रन 35.5 ओवर में चार विकेट खोकर बना लिए।

अंपायर ओपी राय एवं मनोरंजन कांजीलाल मैच का संचालन किया

टीम की ओर से कुमार सुवर्ण ने नाबाद 80 एवं अंकित कुमार ने 52 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी में देवघर की ओर से विक्रम सिंह ने 44 रन देकर तीन विकेट लिए।

मैच में शानदार नाबाद अर्धशतक के लिए जमशेदपुर के कुमार सुवर्ण को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

मैच समाप्ति के बाद मुख्य अतिथि GM (Bokaro Steel Plant) एके अविनाश एवं विशिष्ट अतिथि जेएससीए के संयुक्त सचिव पीएन सिंह ने विजेता उप विजेता एवं खिलाड़ियों को ट्रॉफी व नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किये।

आगंतुकों का स्वागत जिला क्रिकेट संघ के सचिव अरविंद कुमार ने किया, जबकि संचालन संयुक्त सचिव राजेश्वर सिंह ने किया। मैच का संचालन धनबाद के अंपायर ओपी राय एवं मनोरंजन कांजीलाल ने किया।

इस मौके पर मैच ऑब्जर्वर मनोज यादव, पूर्व रणजी खिलाड़ी चंचल दत्त गुप्ता, बीडीसीए के उपाध्यक्ष संजीव रंजन, संयुक्त सचिव अनिल कुमार और उमेश कुमार पाठक सहित कई लोग मौजूद थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker