झारखंड

लातेहार : मोटरसाइकिल चोर गिरोह के पांच अपराधी गिरफ्तार

लातेहार: लातेहार एसपी अंजनी अंजन (SP Anjani Anjan) को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार को छापामारी कर मोटरसाइकिल चोर गिरोह के पांच चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

गिरफ्तार चोरों में सूरज कुमार उर्फ नटवा, अभिनव अंकुर, राहुल कुमार, विवेक गुप्ता और उमेश ठाकुर शामिल है। सभी चोर लातेहार जिला मुख्यालय (Latehar District Headquarters) के रहने वाले हैं।

पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रशेखर प्रसाद ने बताया कि जिले में इन दिनों मोटरसाइकिल चोर (Motorcycle Thief) सक्रिय हो गए थे ।मामले की जानकारी मिलने के बाद लातेहार एसपी अंजनी अंजन ने इस मामले को पूरी गंभीरता से लेते हुए चोर गिरोह के पर्दाफाश के लिए योजना बनाई।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक SIT का गठन किया गया और चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी आरंभ की गई । इसी क्रम में टीम ने जिला मुख्यालय निवासी सूरज कुमार उर्फ नटवा को हिरासत में लेकर पूछताछ आरंभ की।

गिरफ्तारी के बाद मोटरसाइकिल चोरी की घटना पर अंकुश लगेगी

पूछताछ के दौरान सूरज ने स्वीकार किया कि एक गिरोह बनाकर वे लोग मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम देते थे ।

सूरज की निशानदेही पर पुलिस ने छापामारी कर गिरोह में शामिल चार अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने लातेहार पॉलिटेक्निक कॉलेज (Latehar Polytechnic College) के निकट से चोरी के दो मोटरसाइकिल भी बरामद किए।

इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में सूरज कुमार तथा अभिनव अंकुर पर पूर्व में भी आपराधिक मामले विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज हैं । इस अपराधी गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद मोटरसाइकिल चोरी (Bike Theft) की घटना पर अंकुश लगेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker