झारखंड

Love Jihad! लड़की को प्यार के जाल में फंसाकर लाया दुमका, होटल में रखा, अब प्रेमिका ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

दुमका: दुमका जिले (Dumka District) के मोरटंगा इलाके में रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है आरोपी युवक मुस्लिम समुदाय का है और युवती हिंदू समाज से संबंध रखती है।

मामला सामने आने के बाद Police ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। हालांकि उससे पूछताछ (Inquiry) जारी है। युवक का कहना है कि युवती भी पहले मोरटंगा रोड में रहती थी, पर वह कुछ माह से दिल्ली में रह रही थी।

थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है

बताया जा रहा है कि युवती मोटरंगा इलाके की रहने वाली है, लेकिन पिछले कुछ से वह दिल्ली में रह रही थी। वहीं से आरोपी ने उसे पहले प्रेम जाल में फंसाया और फिर दुमका लेकर आ गया।

आरोपी युवक ने उसे दुमका शहर के एक Hotel में रख रखा था। युवती दिल्ली में कैटरीन का काम किया करती है। दोनों के बीच कई माह से प्रेम प्रसंग (Love Affairs) चल रहा है और दोनों शादी करने वाले थे।

Police छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि युवती की मां और पिता का निधन हो चुका है और अकेले ही दिल्ली में काम किया करती है।

युवती के कोई भाई भी नहीं है और न ही रिश्तेदार। बहरहाल, अब पूरे मामले का पता लगाने के लिए पुलिसिया जांच शुरू हो गई है।

फिलहाल दोनों को थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है। Police पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं ये मामला लवजिहाद (Love Jihad) का तो नहीं है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker