झारखंड

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास की बढ़ाई गई सुरक्षा, जानें रांची में और कहां-कहां की गई जवानों की तैनाती

कई जगहों पर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाया गया है

रांची: रांची पुलिस (Ranchi Police) द्वारा आपराधिक वारदातों पर नियंत्रण व विधि व्यवस्था संधारण के लिए अतिरिक्त बलों का मांग किया गया था।

जिसके बाद राज्य पुलिस के वरीय अधिकारियों के निर्देश पर एक एसाल्ट ग्रुप (Assault Group) को रांची जिला में तैनात किया गया है।

सुरक्षा के मद्देनजर रांची में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास व मोरहाबादी (Morhabadi) इलाके और कांके रोड में कई जगहों पर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाया गया है।

जवानों की तैनाती

सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए सीएम आवास व उसके आसपास के इलाके में राज्य पुलिस के जैप 1 के जवानों को तैनात किया गया है।

रांची जिला बल से भी अतिरिक्त बलों की तैनाती रांची में प्रमुख जगहों पर की गई है। जैप 4 की कंपनियों को वापस कर जैप 1 के जवानों को तैनाती किया गया है।

किस इलाके में बढ़ी सुरक्षा

वरीय पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, बीते दिनों रियल स्टेट के सबसे बड़े कारोबारी कमल भूषण (Kamal Bhushan) की सुखदेवनगर में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दिया गया था।

दिनदहाड़े आपराधिक घटना के प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में अब पुलिस के द्वारा सीएम आवास, मुख्य न्यायाधीश के आवास, जज कॉलोनी, मोरहाबादी समेत अन्य वीवीआईपी कॉलोनी (VVIP Colony) के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker