मनोरंजन

‘विक्रम वेधा’ का टीजर 11 अगस्त को नहीं होगा रिलीज

मुंबई: लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को लेकर बीते दिन एक खबर वायरल हो रही थी, जिसमें कहा जा रहा था कि ‘विक्रम वेधा’ का टीजर 11 अगस्त को रिलीज होगा।

इसी दिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षाबंधन’ Cinemas में रिलीज होने वाली हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार टीजर को फिल्म से अटैच नहीं किया जाएगा बल्कि इसके लिए अलग से थिएटर्स को रिक्वेस्ट की गई थी जिसे सिनेमाघरों ने मान लिया है, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। ‘विक्रम वेधा’ के टीजर के लिए अभी फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा।

ट्रेंड एनालिस्ट (Trend analyst) तरण आदर्श ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने ‘विक्रम वेधा’ का टीजर रिलीज न होने की जानकारी दी है।

फिल्म आगामी 30 सितंबर को रिलीज होगी

उन्होंने लिखा है कि ‘विक्रम वेधा’ के टीजर को ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षाबंधन’ के साथ जोड़ा नहीं गया है। इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि ‘विक्रम वेधा’ के टीजर की नई रिलीज डेट अब तक फाइनल नहीं हुई है।

फिल्म विक्रम वेधा में सैफ विक्रम और ऋतिक वेधा के किरदार में तो सैफ पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे। गौरतलब है कि ‘विक्रम वेधा’ इसी नाम से 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है।

फिल्म का डायरेक्शन ऑरिजनल (Direction Original) फिल्म बनाने वाले पुष्कर-गायत्री ने ही किया है। ऑरिजनल तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें एक चालाक Gangster हर बार एक पुलिसवाले से बचकर भाग निकलता है।

इस तरह इस फिल्म में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन को एक साथ देखना दिलचस्प होगा।

विक्रम वेधा’ को Neeraj Pandey द्वारा रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियोज के सहयोग से उनकी कंपनी फ्राइडे फिल्मवर्क्स के तहत बनाया जा रहा है। फिल्म आगामी 30 सितंबर को रिलीज होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker